फिल्म का प्रमोशन करने जोधपुर पहुंचे शाहरुख खान, इन्होंने बना दिया टूरिस्ट गाइड

http://www.bollywoodxp.com/wp-content/uploads/2017/07/shakaruk.jpg

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में बिजी हैं. अभी तक शाहरुख खान की फिल्‍म के चार गाने रिलीज हो चुके हैं और सभी को काफी पसंद किया जा रहा है. गुरुवार को अपनी फिल्‍म का चौथा गाना ‘बटरफ्लाई’ पंजाब के जालंधर में रिलीज कर शाहरुख राजस्‍थान की यात्रा पर निकल गए हैं. राजस्‍थान के अपने इस टूर में शुक्रवार को शाहरुख जोधपुर और जयपुर पहुंचे. वैसे तो शाहरुख इस फिल्‍म में एक इंटरनेशनल टूरिस्‍ट गाइड बने हैं, लेकिन जोधपुर में पहुंचे शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह अचानक अब असल के टूरिस्‍ट गाइड बन गए हैं. दरअसल जोधपुर पहुंचे शाहरुख को वहां की टूरिस्‍ट गाइड असोसिएशन ने अपना ऑनररी सदस्‍य बना लिया है. यानी अब शाहरुख खान असल में टूरिस्‍ट गाइड बन गए हैं.

यहां पहुंचे शाहरुख खान का पूरे जोधपुरी स्‍टाइल में स्‍वागत किया गया और उन्‍हें जोधपुरी पगड़ी भी पहनाई गई. खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इसकी कुछ फोटो शेयर की हैं. शाहरुख खान ने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मां मां मैं गाइड बन गया (ऑनररी). हैरी को अपने परिवार का हिस्‍सा बनाने के लिए शुक्रिया जोधपुर टूरिस्‍ट गाइड असोसिएशन.’

Ma Ma main Guide ban gaya (honorary) Jodhpur Tourism Guide Assoc Thx for making Harry a part of ur family.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Of beautiful & happy Tales & Head gears of Punjab & Rajasthan. #HarryonTour

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि शाहरुख ने गुरुवार को पंजाब के जालंधर में अपनी फिल्‍म का चौथा गाना ‘बटरफ्लाइ’ रिलीज किया है. इस मौके पर फिल्‍म की हीरोइन अनुष्‍का उनके साथ नहीं थीं क्‍योंकि अनुष्‍का आईफा अवॉर्ड्स के लिए पहले ही न्‍यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं. न्‍यूयॉर्क में अनुष्‍का अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ टाइम बिताती नजर आई हैं. ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को ‘इश्कबाज’ टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है. लेकिन ‘बटरफ्लाई’ गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ ‘बटरफ्लाई’ में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दिए हैं।

More from my site




There are no comments

Add yours